6,25 दक्षिण कोरिया युद्ध

6,25 दक्षिण कोरिया युद्ध दुनिया भर के 67 देशों की संख्या समर्थित अधिकांश देशों के इतिहास में एकल बलों की संख्या में भाग लिया था injeongdwae गिनीज विश्व शांति लिबर्टीज यूनियन पहुंचे एसोसिएशन ने कहा कि 17 दिन.
उन्होंने कहा कि दिसंबर में विश्व शांति स्वतंत्रता “पिछले साल संघ, ब्रिटेन के गिनीज (GWR) लागू देशों के ‘6 .25 संख्या SAE रिकॉर्ड के लिए ‘युद्ध के दौरान कोरिया गणराज्य के आधिकारिक तौर पर समर्थन किया था हाल ही में एक विश्व रिकार्ड के रूप में पहचाना.
6.25 युद्ध के दौरान सैनिकों को अंतरराष्ट्रीय समुदाय के 16 देशों में युद्ध और पांच देशों के लिए भेजने के लिए 46 देशों के लिए सामग्री का समर्थन, कोरिया विश्व शांति लिबर्टीज यूनियन के लिए समर्थन सहित 67 देशों की कुल शुल्क का समर्थन किया गया है उल्लेख किया.
अधिकारियों के इस समूह में अभी जब युद्ध करने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय में उपस्थिति hwimalryeoteul स्थानांतरित, “दक्षिण कोरिया को भी मदद और 67 देशों के देशों में है कि काम कर रहे हैं कभी तो कई. नव स्वतंत्र देश की रक्षा करने के लिए शक्तिहीन राष्ट्र की कोशिश कर रहा था कभी नहीं किया समर्थित नहीं था करने के लिए “गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के में लिस्टिंग के लिए लागू इरादे उन्होंने कहा

This entry was posted in Uncategorized. Bookmark the permalink.

Leave a comment